Home hindi कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मंदिर परिसर पर साफ-सफाई कर जय श्रीराम के लगाए जयकारे 

कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मंदिर परिसर पर साफ-सफाई कर जय श्रीराम के लगाए जयकारे 

0
कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मंदिर परिसर पर साफ-सफाई कर जय श्रीराम के लगाए जयकारे 

कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मंदिर परिसर पर साफ-सफाई कर जय श्रीराम के लगाए जयकारे 

देहरादून। भाजपा जीएमएस मंडल कैंट विधानसभा की ओर से वार्ड 36 मोहित नगर स्थित हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा एवं विशेष स्वच्छता अभियान’ चलाया गया। इसमें कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल और क्षेत्रीय विधायक सविता कपूर ने भी शिरकत की और कार्यकर्ताओं के साथ मंदिर परिसर पर साफ-सफाई कर जय श्रीराम के जयकारे लगाए। मंगलवार को स्वच्छता अभियान चलाकर मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी देशभर में मकर संक्रांति से कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसी क्रम में हनुमान मंदिर परिसर पर स्वच्छता अभियान चलाया गया।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि श्रीराम सभी भारतवासियों के आदर्श हैं। कहा कि 500 साल के लंबे संघर्षों एवं कई बलिदानों के बाद सत्य सनातन धर्म के प्रभु श्रीराम अयोध्या में बन रहे भव्य दिव्य नव्य मंदिर में 22 जनवरी को विराजमान होंगे। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका विधिवत लोकार्पण करेंगे, जो हर भारतीय के लिए गर्व की बात है। कहा कि केंद्र सरकार ने हमेशा लोगों के हितों और श्रद्धा को ध्यान में रखते हुए कार्य किया है। मंत्री डा. अग्रवाल ने आमजनमानस को प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद स्वरूप पूजित अक्षत एवं श्रीराम मंदिर का चित्र भी वितरित किया।
डॉ अग्रवाल ने कहा कि भगवान राम के जीवन की एक-एक घटना और उनका प्रत्येक निर्णय हमें एक आदर्श व्यक्ति बनाने के लिए काफी है। कहा कि श्रीराम शांति के स्वरूप भी हैं और शक्ति के भी। उन्होंने कहा कि यह बड़े सौभाग्य की बात है कि हम सभी 22 जनवरी को उस घड़ी के साक्षी होने जा रहे है। जब रामलला अपने जन्मस्थान में विराजित होंगे।
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुमित पांडे, निवर्तमान वर्तमान पार्षद अमित सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष बबलू बंसल, विजय गुप्ता, शेखर नौटियाल, संतोष कोठियाल, मधु जैन, अजय जैन, राजकुमार तिवारी, मुक्त वर्मा, धीरज ग्रोवर, विनोद तोमर, अरुण वैश्य, सहित सैकड़ो की संख्या में मंदिर समिति के पदाधिकारी व भक्तगण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here