Home hindi साथी मजदूर के सिर पर पत्थर से वार कर की निर्मम हत्या, आरोपी फरार 

साथी मजदूर के सिर पर पत्थर से वार कर की निर्मम हत्या, आरोपी फरार 

0
साथी मजदूर के सिर पर पत्थर से वार कर की निर्मम हत्या, आरोपी फरार 




साथी मजदूर के सिर पर पत्थर से वार कर की निर्मम हत्या, आरोपी फरार 

टिहरी। नरेंद्रनगर ब्लॉक के ग्राम हिंडोलाखाल में एक अज्ञात नेपाली मजदूर की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उसका साथी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया है।
थानाध्यक्ष गोपालदत्त भट्ट ने बताया कि रविवार सुबह हिंडोलाखाल के लोगों ने सड़क किनारे एक अज्ञात शव पडे़ होने की सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव के बारे में आस-पास के लोगों से जानकारी जुटाई। पूछताछ में पता चला कि वह कुंजापुरी मंदिर रोड पर कार पार्किंग बनाने का कार्य चल रहा था। स्थानीय ठेकेदार जगत सिंह बीते शाम को पार्किंग निर्माण के लिए ऋषिकेश से अपने साथ दो मजदूरों को लाया था। उन्हें रहने के लिए हिंडोलाखाल में एक कमरा दिया था।

रात 11.30 बजे के लगभग दोनों नेपालियों की बीच विवाद हो रहा था। एक नेपाली ने अपने साथी के सिर पर पत्थर से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और इसके बाद शव को घर के बाहर सड़क पर फेंककर फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि ठेकेदार को भी मृतक और फरार हुए नेपालियों का नाम और पता मालूम नहीं है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here