Home hindi अच्छी खबर – देश की प्रसिद्ध होटल चेन लार्डस ईको इन ने रखा उत्‍तराखण्‍ड में कदम

अच्छी खबर – देश की प्रसिद्ध होटल चेन लार्डस ईको इन ने रखा उत्‍तराखण्‍ड में कदम

0
अच्छी खबर – देश की प्रसिद्ध होटल चेन लार्डस ईको इन ने रखा उत्‍तराखण्‍ड में कदम




अच्छी खबर – देश की प्रसिद्ध होटल चेन लार्डस ईको इन ने रखा उत्‍तराखण्‍ड में कदम

भारत और नेपाल में चल रहे हैं चेन लार्डस ईको इन के 60 होटेल्स
देहरादून। देश की प्रसिद्ध होटल चेन लार्डस ईको इन ने उत्‍तराखण्‍ड में भी कदम रख लिया है। सोमवार को उत्‍तराखण्‍ड में लार्ड ईको इन होटल की शुरूआत की गयी। इस अवसर पर लॉईस होटेल्स एण्ड रेसॉर्टस के उपाध्यक्ष विकास सूरी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लॉईस होटेल्स एण्ड रेसॉर्टस की ओर से दून केसल होटल के साथ साजीदारी की गयी है । जो कि हम इस कड़ी में पहला होटल उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से शुरू करने जा रहे है होटल बेहतरीन सुविधाएँ सर्वोतम दरों में प्रदान करेगा ।
लॉईस इको इन भारत और नेपाल में स्थित एक लोकप्रिय और काफी लेओ दून बढता हुआ होटल ब्रांड है जिसके 60 होटेल्स भारत और नेपाल में चल रहे है इसी कड़ी को जोड़ते हुए लॉईस अपना एक होटल लॉईस इको इन देहरादून में लेकर या रहा है जिसके लिए हम सब आज यहाँ पर इकट्ठा हैं। उन्‍होंने बताया कि नया लॉन्च हुआ यह होटल काफी मॉडर्न डिजाइन से बना हुआ है जिसमे कुल 29 कमरे मौजूद हैं जिसमे स्वीट भी शामिल हैं इसमें गैस्ट के लिए मॉडर्न अममेनिटी जिसमे रूफटॉप स्काइ लौज और बार शामिल हैं, होटल में दो शानदार हाल भी मौजूद हैं जिसमे शादियों व मीटिंग आदि की व्यवस्था की जा सकती है।
यह होटल शहर के बीचों-बीच स्थित है जो रेलवे स्टेशन से महज 3 किलो मीटर की दूरी पर है यहाँ पर नैशनल हाइवे से भी आसानी से पहुँच जा सकता है होटल के आस पास प्रमुख प्रयत्न स्थल हैं जो की टुरिस्ट और यात्रियों के लिए एक काफी अच्छा विकल्प है। होटल दून कैसल के मालिक एवं निदेशक मिस्टर मंदीप डांग जी ने कहा कि हमें काफी खुशी है की हमने लॉईस ग्रुप के साथ साजीदारी करके एक ऐसा होटल शुरू किया है जिसके लिए हम काफी उत्साहित हैं देहरादून उत्तराखंड की राजधानी होने के साथ एक काफी सुंदर शहर है हमें यह प्रोपर्टी भारत एवं विदेशी यात्रियों के लिए एक उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करती है ।
इस उद्‌योग ने अपनी पहचान बनाने के लिए हम आगे बढ़ते रहे हैं और उत्तराखंड में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए यह हमारा एक मजबूत कदम है। उन्‍होंने कहा कि यहां आने वाले यात्रियों और मेहमानों का खास खयाल रखा जाएगा और साथ ही साथ हम अतिथि देवो भव: के मूल मंत्र को आगे बढ़ाते हुए अपने गाहकों को सभी सुविधायें प्रदान का वादा भी करते हैं। उन्‍होंने कहा कि आज भी हम अपने आप को इस श्रेणी रखने के योग्‍य हैं कि लार्डस जैसे ग्रुप ने हमारे साथ साझीदारी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here