Home hindi संग्ज्यू कार्यक्रम 2024- चंपावत पहुंचे सीएम धामी ने लोहाघाट में किया रोड शो 

संग्ज्यू कार्यक्रम 2024- चंपावत पहुंचे सीएम धामी ने लोहाघाट में किया रोड शो 

0
संग्ज्यू कार्यक्रम 2024- चंपावत पहुंचे सीएम धामी ने लोहाघाट में किया रोड शो 

रोड शो में भारी भीड़ उमड़ पड़ी

जमकर बरसे फूल

चारों तरफ लगे धामी-धामी के नारे

चंपावत। संग्ज्यू-2024 कार्यक्रम में शामिल होने चंपावत पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज लोहाघाट में रोड शो किया। सीएम के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान लोगों ने जमकर फूल बरसाए। साथ ही धामी-धामी के नारे भी लगाए। पहली बार लोहाघाट पहुंचे मुख्यमंत्री को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचेl करीब एक किलोमीटर के रोड शो के दौरान छत से लेकर सड़कों के दोनों ओर लोगों की भीड़ रही। शहर के लोगों ने पूरे उत्साह के साथ सीएम का स्वागत किया। सीएम ने रोड शो में शामिल सभी लोगों का आभार जताया। वहीं, जनसभा को भी संबोधित किया। कहा कि हमारी मातृशक्ति हमारी ताकत है।

हमारी सरकार महिलाओं के सशक्तीकरण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिना राम मंदिर बनना मुश्किल था। आज पीएम मोदी के कारण अयोध्या में मंदिर बना। कश्मीर में 370 समाप्त हुआ। पीएम ने देश में महिलाओं के लिए सबसे अधिक काम किए। उनसे सवाल करना चाहिए जिन्होंने 60 साल में महिलाओं के लिए कोई काम नहीं किए। सीएम धामी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हल्द्वानी में हुई घटना में शामिल उपद्रवियों और अराजक तत्वों पर कार्रवाई लगातार जारी है।

सभी दंगाइयों को एक-एक करके गिरफ्तार किया जा रहा है। जो भी प्रदेश में अवैध अतिक्रमण है उस पर कार्रवाई निश्चित तौर पर होगी, इस अभियान को रोका नहीं जाएगा। इसके साथ ही सीएम ने 162 करोड़ से अधिक लागत की 45 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इस अवसर पर शक्ति स्वरूपा बाल कन्याओं का पूजन भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here